advt

पति के कहने पर की प्रेमी की हत्या || Wife Kills Lover || MURDER || Dead Body Found In Noida

जैतपुर में रहने वाले अर्जुन की शादी पूजा से हुई. काफी समय सब ठीक चला फिर पत्नी का मन भर गया तो वह पति से बेवफाई करके अलग रहने लगी और कोर्ट में अलग होने के लिए अर्जी भी लगा दी। इसी दौरान उसकी मुलाकात विकास मिश्र से हुई, दोस्ती प्यार में बदल गई और प्यार लिव इन रिलेशन में. कुछ महीना तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन विकास के व्यवहार और रहन सहन से पूजा भर गया और वह उससे बेवफाई करके अलग हो गयी और पति के पास फिर से वापस जाने के लिए तैयार हो गई. लेकिन पति ने रख लिया शर्त की उसे तभी वह अपने पास रखेगा जब विकास को वह रास्ते से हटवा देगी। और उसी शादी शुदा प्रेमिका ने रच डाली आशिक की हत्या की कहानी।
पूजा ने 27 जनबरी को विकास को मिलने बुलाया, नोएडा के जंगल में ले गई और फिर माँ से 5 मिनट मिलने के बहाने वहां से निकल गई। अकेले विकास पर घात लगाए पूजा का पति और दोस्त झपट पड़े और हथौड़ा से वॉर करके हत्या कर दी। फिर सभी एक-एक करके वहां से निकल गए और शव को जंगल में छोड़ दिया। जिसे बाद में जानवरों ने खाकर कंकाल बना दिया।
पुलिस को 29 जनवरी को विकास की गुमशुदगी की कम्प्लेन मिली और मामले की तफ्तीश जैसे ही जैतपुर थाने की पुलिस ने शुरू की तो मृतक के घर वालो ने बताया कि विकास को उसके पुराने ही दोस्त अर्जुन की पत्नी पूजा से अफेयर था हो सकता है की उनका हाथ हो। पुलिस की टीम ने सर्विलांस के आधार पर आरोपियो को ट्रैक किया और एक -एक करके गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने जंगल से कंकाल बरामद कर लिया।
जैतपुर थाने की पुलिस ने सभी आरोपियो को कोर्ट में पेश किया वहां से सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।.

advt
advt

You may also like

advt
advt
advt

Sports Video

Bikini babes Video